Friday, Jul 25th

Last update05:16:36 PM GMT

You are here:: देश अपनी जिम्मेदारी का पूरी निष्ठा से पालन करूंगा - सुशील शिंदे

अपनी जिम्मेदारी का पूरी निष्ठा से पालन करूंगा - सुशील शिंदे

E-mail Print PDF

नेशनल डेस्क
नई दिल्ली
केंद्रीय गृह मंत्री बनाए जाने के बाद देश के नए गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने आज कहा है कि उन्हें देश का गृह मंत्रालय देकर पार्टी ने एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि वह इस जिम्मेदारी को निष्ठा से निभाने की पूरी कोशिश करेगे।
उन्होंने कहा कि वह देश के दूसरे दलित गृह मंत्री है। शिंदे ने कहा कि नक्सलवाद देश की सबसे बड़ी समस्या है जिसका मुकाबला हमें मिलजुलकर करना होगा। उन्होंने कहा कि इस समस्या से निपटने के लिए राज्यों में तालमेल होना जरुरी है। शिंदे ने कहा कि राज्यों में तालमेल होगा तो नक्सलवाद की समस्या पर काबू पाने में बड़ी मदद मिलेगी।


ग्रिड फेल होने से उत्पन्न बिजली संकट के बारे में उन्होंने कहा कि अमेरिका में तो चार से पांच दिनों के लिए बिजली जाती है। लेकिन हमारे देश में अगर कुछ घंटे में बिजली को दुरुस्त कर लिया जाता है तो इस बात की तारीफ की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि ग्रिड की समस्या होने के बाद तुरंत कार्रवाई की गई तभी बिजली संकट पर जल्दी काबू पा लिया गया। कल ही मंत्रिमंडल में फेरबदल करते हुए सुशील कुमार शिंदे को ऊर्जा मंत्रालय से हटाकर गृह मंत्रालय का कार्यभार सौंपा गया है। कैबिनेट के मंत्री वीरप्पा मोइली को ऊर्जा मंत्रालय का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है और पी चिदंबरम को देश का नया वित्त मंत्री बना गया है।

AddThis Social Bookmark Button
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy