Friday, Aug 22nd

Last update05:16:36 PM GMT

You are here:: देश बाबा के अनशन का दूसरा दिन

बाबा के अनशन का दूसरा दिन

E-mail Print PDF

नेशनल डेस्क
नई दिल्ली
योग गुरु बाबा रामदेव के अनशन का आज दूसरा दिन है। कल बाबा रामदेव ने अपने समर्थकों के साथ दिल्ली के रामलीला मैदान में तीन दिवसीय अनशन शुरू किया था। रामदेव ने मजबूत लोकपाल कानून बनाने एवं विदेशी बैंकों में जमा काले धन को वापस लाने के लिए सरकार को अंतिम चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि अगर सरकार इन मांगों के साथ अन्य मांगों पर की जाने वाली कार्रवाई का संकेत देने में विफल रही तो वह शनिवार को अपनी भावी रणनीति की घोषणा करेंगे।
योगगुरु के मंच पर अन्ना हजारे और उनके सहयोगियों में से कोई भी व्यक्ति नजर नहीं आए। हालांकि रामदेव ने गत माह टीम अन्ना के अनशन स्थल पर पहुंच कर अपना समर्थन जताया था। रामदेव ने कहा कि अगर कालेधन को वापस लाने की उनकी मांगों को मान लिया जाता हे तो देश से महंगाई की समस्या काफी हद तक दूर हो जाएगी और पेट्रोल की कीमत 35 रूपये तक पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए आपको एक साहसी और ईमानदार प्रधानमंत्री की जरूरत है।


हालांकि उन्होंने यह साफ किया कि उनकी किसी राजनीतिक पद की कोई मंशा नहीं है और वह प्रधानमंत्री बनना नहीं चाहते। रामदेव ने कहा कि वह किसी राजनीतिक एजेंडे के तहत दिल्ली नहीं आए हैं और न ही उनका इरादा सत्ता में बैठे लोगों को हटाने या उनकी जगह किसी और को बिठाने का है।

AddThis Social Bookmark Button
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy