Friday, Jul 11th

Last update05:16:36 PM GMT

You are here:: मनोरंजन मेरी बेटी दिखावे की चीज नहीं : अभिषेक बच्चन

मेरी बेटी दिखावे की चीज नहीं : अभिषेक बच्चन

E-mail Print PDF

इंटरटेंमेंट डेस्क
नई दिल्ली

प्रशंसक और मीडिया अभिषेक एवं ऐश्वर्य बच्चन की बेटी की एक झलक पाने को उत्सुक हैं लेकिन अभिषेक का कहना है कि उनकी बेटी कोई ‘प्रदर्शन की वस्तु’ नहीं है। अभिषेक का कहना है कि वह और ऐश्वर्य उनकी बेटी को एक सामान्य बचपन देना चाहते हैं और उसे दिखावे की चीज नहीं बनाना चाहते।
अभिषेक ने बताया कि मैं समझता हूं कि उसके माता-पिता व दादा-दादी मशहूर और लोकप्रिय हैं लेकिन मेरी बेटी नहीं, और उसे वैसे ही रहने दीजिये। मैं इस इंडस्ट्री में पला बढ़ा हूं और इस स्थिति में हूं कि इस उत्सुकता को समझ सकूं। 2007 में अभिषेक से शादी होने के बाद ऐश्वर्य ने 16 नवम्बर 2011 को एक बेटी को जन्म दिया।


अभिषेक अभी अपनी आगामी फिल्म ‘बोल बच्चन’ के प्रचार में व्यस्त हैं। उनके अनुसार उन्होंने यह फिल्म यह सोचकर की थी कि यह उनके लिये छुट्टियां बिताने का एक अच्छा मौका साबित होगा लेकिन यह उनके लिये अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका बन गई। अभिषेक ने कहा कि पिछली दो फिल्मों में एक्शन भूमिका करने के बाद मैं एक कॉमेडी फिल्म करना चाहता था। लेकिन इस कॉमेडी फिल्म को करने के बाद मुझे अहसास हुआ कि ऐसी फिल्मों को करने के लिये बहुत उर्जा की आवश्यकता होती है। मैं बहुत थका हुआ हूं। इसने कहा, ‘‘होटल स्वास्थ्य अधिकारियों का पूरा सहयोग कर रहा है और वह अंदरूनी जांच भी कराएगा।’’

AddThis Social Bookmark Button
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy