Saturday, Nov 01st

Last update05:16:36 PM GMT

You are here:: संपादकीय

Warning: Attempt to modify property of non-object in /home/nnilive/public_html/components/com_jomcomment/mambots.php on line 143

संपादकीय

चीन का चुनौती पर भारत की तैयारियां तेज़

E-mail Print PDF

बीजिंग/नई दिल्ली. चीन भारतीय सीमा पर लगातार अपने सैनिकों की संख्या बढाता जा रहा है। चीनी सैनिकों की बढती संख्या से भारतीय रक्षा विभाग भी चिंतित है। इसके कारण भारतीय सेना ने करीब एक लाख जवानों की भर्ती का फैसला किया गया है।

AddThis Social Bookmark Button

अब खजाने की सुरक्षा करेगी सुप्रीम कोर्ट की टीम

E-mail Print PDF

एनएनआई डेस्क

नई दिल्‍ली.

पद्मनाभ स्‍वामी मंदिर के तहखाने से मिले 5 लाख करोड़ के खजाने की सुरक्षा और रख-रखाव के लिए सुप्रीम कोर्ट ने 5 सदस्‍यों की टीम गठित की है। इसके अलावा कोर्ट ने मंदिर के छठे तहखाने को खोलने पर भी रोक लगा दी है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया को भी यह निर्देश दिया है कि जब तक खजाने की कीमत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो जाती है तब तक इसकी कीमत के बारे में आंकड़े न पेश किए जाएं।

AddThis Social Bookmark Button

जवाब सिर्फ भाजपा को ही नहीं, देश को भी चाहिए

E-mail Print PDF

घोटाले, आंतरिक सुरक्षा और विदेश नीति जैसे कई ऐसे मसले है जिनपर यूपीए सरकार कठघरे में है। वैसे तो इस सरकार के नाम पर घोटाले की लंबी फेहरिस्त है लेकिन 2जी स्पैक्ट्रम के भूत ने यूपीए-2 को मानों जकड़ लिया है। संसद का शीतकालीन सत्र बिना किसी काम के खत्म हो गया है।सरकार और विपक्ष की जिद्द ने अरबों रूपये का नुकसान कराया है।

AddThis Social Bookmark Button

इस बेरूखी के पीछे राज़ है गहरा

E-mail Print PDF

विपक्ष द्वारा जेपीसी की मांग और सरकार का इनकार ।फिर हो हल्ला ,नारेबाजी और अध्यक्ष की मधुर आवाज संसद की कार्यवाही कल 11 बजे तक स्थगित । संसद के शीत सत्र की यही कहानी है ।

AddThis Social Bookmark Button

सुदर्शन से पूछताछ करेगी जयपुर पुलिस

E-mail Print PDF

नई दिल्ली.NNI.13नवंबर। (राहुल डबास) कांग्रेस अध्याक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी करने के आरोप में केएस सुदर्शन से जयपुर पुलिस पूछताछ कर सकती है। आरएसएस पूर्व प्रमुख सुदर्शन के खिलाफ शुक्रवार को जयपुर के माणक चौक थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 153 बी व 505 के तहत मामला दर्ज किया था।
शनिवार को सुदर्शन का इंदौर से दिल्ली पहुंचने का कार्यक्रम है। लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि जयपुर पुलिस दिल्ली में सुदर्शन से पूछताछ करेगी या फिर सुदर्शन को पूछताछ के लिए जयपुर बुलाया जाएगा। जयपुर पुलिस के एडिशनल एसपी अनिल गोठवाल ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा है कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

AddThis Social Bookmark Button

Page 1 of 2

  • «
  •  Start 
  •  Prev 
  •  1 
  •  2 
  •  Next 
  •  End 
  • »