Sunday, Nov 23rd

Last update05:16:36 PM GMT

You are here:: राज्य राज्य बरेली में कर्फ्यू में फिर ढील

बरेली में कर्फ्यू में फिर ढील

E-mail Print PDF

प्रादेशिक डेस्क
बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली में छह दिन से जारी कर्फ्यू में जिला प्रशासन ने शुक्रवार को दो घंटे की ढील देने का निर्णय लिया है। बीच में हिंसा की नई घटना के बाद गुरुवार को ढील समाप्त कर दी गई थी। बरेली के जिलाधिकारी मनीष चौहान ने कहा कि हालात बेहतर होते देख हमने पांच थाना क्षेत्रों में जारी कर्फ्यू में आज अपराह्न् साढ़े तीन बजे से साढ़े पांच बजे तक ढील देने का फैसला किया है।
चौहान ने कहा कि बारादरी थाना क्षेत्र के दो इलाकों में नेवादा और गोहन में यह ढील लागू नहीं होगी। इन्हीं इलाकों में बुधवार रात फिर से हिंसा भड़क गई थी। इसलिए एहितयातन यहां अभी ढील नहीं दी जा रही है। चौहान ने कहा कि बुधवार रात के बाद हिंसा की नई घटना सामने नहीं आई है। स्थिति बेहतर हो रही है, लेकिन अभी भी हालात काफी तनावपूर्ण हैं, जिसे देखते हुए कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में भारी संख्या में पुलिस बल के साथ ही प्रांतीय सशस्त्र बल और त्वरित कार्य बल (आरएएफ) की तैनाती की गई है।


शहर के शाहाबाद इलाके में कांवड़ियों और दूसरे समुदाय के लोगों के बीच रविवार देर रात हुए मामूली विवाद के बाद हिंसा भड़क गई थी। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने रविवार देर रात कर्फ्यू लगा दिया था। अबतक हिंसा में कुल तीन लोगों की मौत हो चुकी है। हिंसा में शामिल होने और शांति भंग करने के आरोप में अबतक करीब 250 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

AddThis Social Bookmark Button
Comments (0)Add Comment

Write comment

busy