Thursday, Apr 17th

Last update11:53:14 AM GMT

You are here:: उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंडः निर्माणाधीन पुल गिरने से 6 की मौत कई घायल

E-mail Print PDF

एनएनआई न्यूज डेस्क
देहरादून। छह साल से बन रहा निर्माणाधीन पुल आज अचानक भरभरा कर गिर गया जिसके नीचे काम कर रहे 48 जमदूर दबगए जिसमें से 6 की मौत हो गई जबकी 38 मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। वहीं अभी भी कई लोगों के नीचे दबे होंने की आशंका है जिनको निकालने के लिए राहत व बचाव कार्य जारी है। वहीं सीएम विजय बहुगुणा ने मृत्कों के परिजनों को एक-एक लाख व घायलों को पचास-पचास हजार रुपए देने का एलान किया है साथ ही घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। वहीं पूर्व सीएम भूवन चन्द्र खंडूरी ने भी हादसे में मारे गए लोगों के प्रति दुख जताया है और उच्चस्तरिय जांच करने की मांग की है।

AddThis Social Bookmark Button

कांग्रेस में नहीं कोई गुटबाजी, पेश करेंगे बहुमतः विजय बहुगुणा

E-mail Print PDF

एनएनआई न्यूज डेस्क

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है और वह विधानसभा में अपना बहुमत सिद्ध करके ये साबित कर देंगे।

AddThis Social Bookmark Button

कांग्रेस ही बनाएगी उत्तराखंड में सरकार: आल्वा

E-mail Print PDF

एनएनआई न्यूज डेस्क
देहरादून। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का रास्ता साफ़ हो गया है। कांग्रेस की ओर से तीन निर्दलीय विधायकों और उत्तराखण्ड क्रान्ति दल (यूकेडी) के एकमात्र विधायक की परेड कराने के बाद राज्यपाल मारग्रेट आल्वा ने कहा कि पार्टी  के पास सरकार बनाने लायक़ संख्या है। कांग्रेस ने औपचारिक तौर पर राज्यपाल के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया। करीब 70 सदस्यीय विधानसभा में सरकार बनाने के जादुई आंकड़े 36 को पाने के लिए पार्टी  को चार और विधायकों की जरूरत है जबकि उसके पास 32 पहले से हैं। ऐसे में पार्टी  ने चार विधायकों को राज्यपाल के सामने सशरीर पेश कर उनका समर्थन होने का दावा किया है।

AddThis Social Bookmark Button

कलयुगी शिक्षक की करतूत, छात्रा का रेप कर एमएमएस बनाया

E-mail Print PDF

देहरादून, 17 दिसंबर। उत्‍तराखंड में छात्र और शिक्षक के रिश्‍ते को दागदार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक परिवार ने एक शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है कि इसने दो साल पूर्व उनकी नाबालिग लड़की के साथ बलात्‍कार कर एमएमएस बनाया था।

AddThis Social Bookmark Button